RK TV News
खबरें
Breaking NewsOther

करपात्री जी की 41वी पुण्य तिथि मनाई गई।

सनातन धर्म की मजबूती से ही देश मजबूत होगा-डॉo अरविंद गांधी

वाराणसी।धर्म सम्राट स्वामी करपात्री जी महराज के 41वी पुण्यतिथि विश्व हिंदू पर्सनल लॉ बोर्ड की पूर्वांचल शाखा द्वारा संयोजक डा.राजकुमार सिंह की अध्यक्षता में मनाई गई । कार्यक्रम का संचालन सचिव श्री चिन्मय चटर्जी ने किया ।सभी ने समारोह में स्वामी करपात्री जी महराज के प्रति अपना श्रद्धासुमन अर्पित किया और कहा सनातन धर्म का विकास और उसमें फैली विकृतियों को उनके बताए रास्ते पर चल कर दूर किया जा सकता है।

समारोह में के मुख्य अतिथि बोर्ड के महासचिव डा.अरविंद गांधी ने कहा आज देश को सनातन धर्म की मजबूत और वास्तविक आवश्यकता पर जोर दिया और कहा देश तभी मजबूत होगा जब सनातन धर्म मजबूत होगा।

उन्होंने कहा आज हिंदू मार्ग से भटक गया है,उनमें सनातन धर्म और हिंदुत्व के परिभाषा के पार्टी जागरूक करने की जरूरत है और इसके लिए सन्यासी और संतो सहित समाज के बुद्धिजीवी वर्ग को आगे आना होगा तभी इसे विकसित और इसमें सुधार लाया जा सकेगा। डा.के.के.जैन,वाई.के.विश्वकर्मा, डा.एस. एस.यादव एडवोकेट अध्यक्ष – सीसीएन,देवेंद्र शर्मा, ने भी अपने अपने विचार व्यक्त किए।

समारोह में रवि कुमार,दीपक सेठ डा.कंचन दूबे,रीना ,आदि सहित सैकड़ों प्रमुख लोग मौजूद थे

Related posts

एमओसी ने निशानेबाजों गनेमत सेखों और गुरजोत सिंह के इटली में प्रशिक्षण के प्रस्तावों को मंजूरी दी।

rktvnews

रेल थाना आरा ने ट्रेन के शौचालय से शराब किया बरामद।

rktvnews

लैंड फ़ॉर जॉब मामले में लालू परिवार समेत 16 आरोपियों को जमानत मिली ।

rktvnews

एसएसआर 2024 की तैयारी व प्री रिवीजन से संबंधित समीक्षात्मक बैठक संपन्न।

rktvnews

लोकसभा चुनाव 2024 के सातवें चरण में 08 राज्यों/केंद्रशासित प्रदेशों में 904 उम्मीदवार चुनाव मैदान में।

rktvnews

गुजरात के मुख्यमंत्री श्री भूपेंद्र पटेल और संचार राज्य मंत्री श्री देवुसिंह चौहान ने मध्य प्रदेश खेल प्रतियोगिता में खिलाड़ियों को पुरस्कार प्रदान किए

rktvnews

Leave a Comment