RK TV News
खबरें
Breaking NewsOther

जगदीशपुर प्रखंड विकास पदाधिकारी,राजेश कुमार का सैनिक कैंटीन जगदीशपुर द्वारा किया गया स्वागत सम्मान।

RKTV NEWS/अनिल सिंह,20 अप्रैल।सैनिक कैंटीन जगदीशपुर मे जगदीशपुर प्रखंड विकास पदाधिकारी राजेश कुमार को प्रमुख पति साधु यादव ने अंग वस्त्र, माला, कलम और डायरी देकर सम्मानित किया ।
साधु यादव ने कहा की प्रखंड विकास पदाधिकारी जगदीशपुर के व्यक्तित्व पर चर्चा करते हुए कहा की श्री राजेश कुमार जी एक नेक दिल इंशान है प्रखंड क्षेत्र के विकास काफी रुचि लेते है ।
सैनिक कैंटीन के ब्यवस्थापक पूर्व सैनिक रामजी सिह ने अपने प्रतिष्ठान के बारे में बताते हुए कहा की हमारा संस्थान जगदीशपुर नगर वासियो के साथ प्रखंड क्षेत्र के सभी नागरिकों को बाजार भाव से हर समान 15,20,25,40 प्रतिशत कम मूल्य पर उत्तम गुड़वक्ता के साथ उपलब्ध कराता है साथ ही सामाजिक और धार्मिक कार्यो मे भी आंगे बढ़ चढ़ कर भाग लेने का काम करता है । उन्होंने कहा की इंटर , मैट्रिक पास सभी छात्रों – छात्राओं को सम्मानित करने का काम किया गया है ,श्री रामनवमी शोभा यात्रा में शोभा यात्रा और दर्शनाथियों हेतु स्टाल लगा बतासा के साथ स्वच्छ जल का ब्यवस्था किया गया था ।

Related posts

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लिया पूर्व सांसद शिवानंद तिवारी का कुशलक्षेम।

rktvnews

भोजपुर: आगामी 13 जुलाई के लोक अदालत को ले प्राधिकार सचिव गौतम कुमार ने की बैठकें।

rktvnews

दैनिक पञ्चांग : 06 जून 24

rktvnews

केंद्र एपीडा द्वारा बासमती चावल के लिए पंजीकरण-सह-आवंटन प्रमाणपत्र (आरसीएसी) जारी करने के लिए फ्री ऑन बोर्ड (एफओबी) मूल्य की समीक्षा पर विचाराधीन।

rktvnews

14 अगस्त के सोशल मीडिया पर वायरल स्कूल और आंगनबाड़ी के अवकाश की ख़बर झूठी,अपर जिलाधिकारी अशोक जोशी ने किया खंडन! एफआईआर के दिए निर्देश।

rktvnews

प्रधानमंत्री ने स्वामी विवेकानंद को उनकी जयंती पर श्रद्धाजंलि दी।

rktvnews

Leave a Comment