RK TV News
खबरें
Breaking Newsराजनीति

बिहार में माफिया राज का बोलबाला:-दुर्गाराज

नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनने के चक्कर में है मस्त और बिहार की जनता है त्रस्त: दुर्गा राज

आरा/भोजपुर (डॉ दिनेश प्रसाद सिन्हा) 18 अप्रैल। भारतीय जनता पार्टी भोजपुर के जिला अध्यक्ष दुर्गा राज ने कहा कि बिहार मे ये कौन सा राज चल रहा है? मुख्यमंत्री जी प्रधानमंत्री बनने के चक्कर मे व्यस्त है और बिहार की जनता त्रस्त है। बिहार में कानून व्यवस्था का खुलेआम चिरहरन हो रहा है। कानून व्यवस्था को धत्ता बताते हुए पटना में बालू माफियाओं के द्वारा महिला अधिकारी को ड्यूटी के दौरान बाल पकड़कर घसीटना यह बिहार में चल रहे जंगलराज 2 की सरकार की नाकामी को दर्शाता है। उन्होने कहा की आज पूरे बिहार में जंगलराज अपने चरम पर है जिस तरह बालू माफियाओं ने महिला खनन इंस्पेक्टर पर ईंट और पत्थर से हमला बोला है इसकी जितनी निंदा किया जाए कम है क्योंकि बिहार में माफियाओं का मनोबल बढ़ता ही जा रहा है। बिहार की कानून व्यवस्था जहां एक अफसर सुरक्षित नहीं पुलिसवाला सुरक्षित नहीं है तो आम आदमी कैसे सुरक्षित रह सकता है।
बिहार मे बढ रहे अपराध के मुख्यमंत्री जिम्मेदार हैं। यदि थोडी सी भी नैतिकता बची है तो उन्हें तुरंत पद से इस्तीफ़ा दे देना चाहिए।

Related posts

भोजपुर:मतदाताओं की उपेक्षा से आर के सिंह हारे,बोले हनुमान का रोल अदा करनेवाले राम बाबू प्रसाद चौरसिया।

rktvnews

देहरादून:पब्लिक रिलेशन सोसाइटी ऑफ इंडिया के देहरादून चैप्टर के पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने आज सचिवालय में सचिव स्वास्थ्य डॉ. आर राजेश कुमार से भेंट की।

rktvnews

रामनवमी शोभा यात्रा हेतु समीक्षात्मक बैठक आयोजित।

rktvnews

प्रधानमंत्री आवास योजना (ग्रामीण) के बैनर तले “चलो करें आवास पूरा” अभियान के तहत उपायुक्त शेखर जमुआर की अध्यक्षता में बैठक।

rktvnews

विश्व पर्यावरण दिवस पर मुख्यमंत्री आवास परिसर में मुख्यमंत्री ने किया वृक्षारोपण।

rktvnews

कट्टुपल्ली स्थित मेसर्स एलएंडटी शिपयार्ड में तीसरे कैडेट प्रशिक्षण जहाज का ‘स्टील कटिंग’ समारोह।

rktvnews

Leave a Comment