RK TV News
खबरें
Breaking Newsकलाराष्ट्रीयशुभकामना

पिड़िया लेखन कर बिहार का मान बढ़ाने वाली विनीता को जाप नेता रघुपति यादव ने दी शुभकामनाएं।

RKTV NEWS/अनिल सिंह,24 मार्च।कुछ दिनों पहले हमारे RKTV NEWS पर प्रकाशित खबर पिड़िया को पहचान दिलाती बिहार की विनीता https://rktvnews.com/news/7561  पर नजर जाने के बाद बिहार के जन अधिकार पार्टी के सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष रघुपति यादव ने विनीता को RKTV के माध्यम से बधाईयां और शुभकामनाएं प्रेषित की उन्होंने बिहार का मान बढ़ाने और पारंपरिक संस्कृतियों को अपनी कला के माध्यम से देश स्तर पर इसकी पहचान बनाने और संस्कृती की जागरूकता के प्रति आभार भी प्रकट किया। उन्होंने कहा की मैं अपनी पार्टी का सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष होने के नाते जो की हमारी पार्टी का सैधानित्क दायित्व है ,ऐसी कलाओं के विकास और प्रोत्साहन हेतु सदा अग्रणीय रही है और रहेगी।रघुपति यादव ने विनीता भास्कर के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए हर संभव मदद का आश्वासन भी दिया।

Related posts

सारण:अनुकम्पा के आधार पर कुल-08 आश्रितों को जन वितरण प्रणाली दुकान की अनुज्ञप्ति देने के प्रस्ताव को जिलाधिकारी ने किया अनुमोदित।

rktvnews

पदाधिकारियों की समीक्षात्मक बैठक आयोजित।

rktvnews

उत्तराखंड:मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पहुंचे मुंबई स्थित नेशनल स्टॉक एक्सचेंज ।

rktvnews

रायपुर : प्रदेश में पहले चरण के मतदान के लिए अधिसूचना जारी।

rktvnews

एयर मार्शल मकरंद रानाडे ने वायु सेना मुख्यालय में महानिदेशक (निरीक्षण एवं सुरक्षा) का पदभार संभाला।

rktvnews

कुमाऊं की हसीन वादियों में पर्यटकों को आकर्षित करने के लिए पर्यटन विकास परिषद ने स्वदेश दर्शन योजना शुरू की है। सीमांत जनपद पिथौरागढ़ और चंपावत में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए टूरिस्ट डेस्टिनेशनों का कायाकल्प किया जाएगा: आयुक्त दीपक रावत

rktvnews

Leave a Comment