RK TV News
खबरें
Breaking Newsराजनीति

प्रयागराज कांग्रेस कमिटी ने बढ़े हुये बिजली,पानी,गृह कर के खिलाफ दिया धरना।

प्रयागराज/यूपी उत्तर प्रदेश,(खबर -गुलशन) आज प्रयागराज में बढ़े हुए बिजली ,पानी व गृहकर के विरोध में प्रयागराज शहर कॉंग्रेस कमिटी ने नगर निगम कार्यालय सिविल लाईनस पर धरना प्रदर्शन एवं जिलाधिकारी का धेराव कर टैक्स कम करने को लेकर ज्ञापन सौपा ।इस धरने का संचालन निशांत रस्तोगी ने किया ।उक्त धरने पर गुलशन नेता ,अल्पना निशाद,आशा देवी,नफ़ीस अनवर प्रीतम ,मुकंद तिवारी,राजू पासी,शहर अध्यक्ष प्रदीप मिश्र और वरिष्ठ कॉंग्रेस नेता के साथ काफी संख्या में महिला शक्ति की भागीदारी थी ।

Related posts

केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने कहा- भारत की विशाल जनसंख्या, राष्ट्र निर्माण का एक साधन हो सकती है, युवाओं के साथ-साथ पेंशनभोगी और अन्य वरिष्ठ नागरिक भी एक मजबूत और समृद्ध भारत के निर्माण में योगदान दे सकते हैं।

rktvnews

भोजपुर:भाजपा ओबसी मोर्चा ने एनडीए प्रत्याशी आर के सिंह के समर्थन में की बैठक।

rktvnews

आयुष्मान भारत प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना में बेहतर सेवा हेतु प्राप्त सम्मान में कंचन शल्य निकेतन के निदेशक डॉ पी सिंह ने जताई प्रसन्नता!प्रकट किया आभार

rktvnews

बागपत:आंगनबाड़ी केंद्रों में पंजीकृत तीन से 6 वर्ष के बच्चों को गर्म पका भोजन उपलब्ध कराने के लिए हॉट कुक्ड मील योजना संचालित।

rktvnews

चतरा: सांसद चतरा-सह-जिला विकास समन्वय एवं निगरानी समिति के अध्यक्ष सुनिल कुमार सिंह की अध्यक्षता में दिशा की बैठक की गई।

rktvnews

रायपुर : मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी रीना बाबासाहेब कंगाले ने पत्रकार-वार्ता को किया संबोधित!विधानसभा आम निर्वाचन के लिए 7 और 17 नवम्बर को डाले जाएंगे वोट, 3 दिसम्बर को होगी मतगणना।

rktvnews

Leave a Comment