RK TV News
खबरें
Breaking Newsराजनीति

23 मार्च से 22 अप्रैल तक लोकतंत्र बचाओ जनसंवाद अभियान चलाएगी माले!

आरा विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता कन्वेंशन सम्पन्न!जनसमस्याओं को लेकर होगा आंदोलन,
मोदी ने देश के सभी संवैधानिक संस्थाओं को कठपुतली बनाया-माले!

RKTV NEWS/अनिल सिंह,20 मार्च।भाकपा-माले ने आरा विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता कन्वेंशन जैन धर्मशाला जेल रोड आरा में आयोजित किया!
यह कन्वेंशन पार्टी के 15 से 20 फरवरी 23 को हुए रैली व महाधिवेशन के संदेश को गांव-मुहल्लों तक ले जाने पर चर्चा किया गया।कन्वेंशन में यह तय किया कि लोकतंत्र बचाओ जनसंवाद अभियान किया जाएगा!जिसके तहत गांव-मोहल्लों व चट्टी-बाजारों से लेकर प्रखंडों तक में सघन बैठक आयोजित होगी और जन सवालों को सूत्रबद्ध कर जन आंदोलन संगठित किए जाएंगे!जनसंवाद के दौरान 23 मार्च-भगत सिंह के शहादत दिवस और 14 अप्रैल डा० अंबेडकर की जयन्ती पर विशेष कार्यक्रम किए जाएंगे!कन्वेंशन का संचालन भाकपा-माले राज्य कमेटी विजय ओझा ने किया!
कन्वेंशन को संबोधित करते माले नेताओं ने कहा कि भाजपा- आरएसएस के द्वारा देश के लोकतंत्र-संविधान व लोकतांत्रिक अधिकारों को रौंदा जा रहा है! मोदी की सरकार में अघोषित आपातकाल चल रहा है!जहां बोलने वालों को जेल भेजा जा रहा है!सरकार बलात्कारियों – दंगाइयों के साथ खड़ी है!
मोदी ने देश के सभी संवैधानिक संस्थाओं को कठपुतली बना दिया है,ईडी,सीबीआई के सहारे सारे विपक्षी नेताओं को डराया धमकाया जा रहा है!उनके घर छापे डाले जा रहें हैं!लेकिन अरबों का घोटाले करने वाले अडानी को खुले छोड़ दिया जा रहा है!जब संसद में बहस की बात हो रही है तो विपक्ष के आवाज को दबाया जा रहा है!
आगे माले नेताओं ने कहा कि देश में महंगाई अपने चरम पर है और सरकार गरीबों को अधिकार के साथ मिल रहे 5 किलो राशन भी बंद कर दिया!
आजादी के बाद लड़ कर हासिल हुए श्रम कानूनों को भी मोदी ने खत्म कर दिया,मनरेगा कानून को समाप्त करने की कोशिश जारी है!माले नेताओं ने कहा कि मोदी सरकार गरीबों-दलितों की दुश्मन है!यह कन्वेंशन पार्टी महाधिवेशन व रैली के संदेश को जन-जन ले जाने के लिए अभियान आयोजित करने के लिऐ किया गया!जनसंवाद के माध्यम से मोदी के 10 वर्षों के शासन का पोल खोला जाएगा!कन्वेंशन को संबोधित करने वालों में राज्य कमेटी सदस्य क्यामुद्दीन अंसारी,आरा नगर सचिव दिलराज प्रीतम,राजनाथ राम,गोपाल प्रसाद,शोमा मंडल,बालमुकुंद चौधरी,अमित कुमार बंटी,राजेंद्र यादव ,रौशन कुशवाहा,कामता बिंद दयाशंकर सिंह,हरेराम सिंह,सुरेश पासवान,संतविलास राम, हरीनाथ राम,कृष्णरंजन गुप्ता धीरेंद्र आर्यन,बबलू गुप्ता,रामाशंकर प्रसाद,किरण प्रसाद,मिल्टन कुशवाहा,मिथलेश कुमार,पंकज कुशवाहा,धनंजय सिंह,रणधीर कुमार राणा, कलावती देवी,लल्लू कुमार,हरिशंकर साह,अनिल वर्मा शुभम्,प्रमोद रजक,भोदा यादव
आदि लोगों ने सम्बोधित किया!

Related posts

म्यूजिकल कॉन्सर्ट में फरहान अख्तर की शानदार प्रस्तुतियों ने श्रोताओं का जीता दिल।

rktvnews

विश्व आज भारत को एक समान साझीदार के रूप में देखता है : डॉ. जितेंद्र सिंह

rktvnews

राजस्थान:राज्यपाल ने पूर्व प्रधानमंत्री स्व. वाजपेयी की जयंती पर उन्हें स्मरण करते हुए किये श्रद्धासुमन अर्पित।

rktvnews

मोदी सरकार का तोहफ़ा, हिमाचल से हरिद्वार के लिए अब सीधी ट्रेन सुविधा: अनुराग ठाकुर

rktvnews

गौरेला पेंड्रा मरवाही : एक्जिट पोल के आयोजन और प्रसारण पर 30 नवम्बर तक प्रतिबंध।

rktvnews

जीएसटी परिषद की 50 वीं बैठक नई दिल्ली में आयोजित जीएसटी संबंधित राजस्थान की मांगों पर सकारात्मक विचार करें केंद्र सरकार: नगरीय विकास एवं आवासन मंत्री

rktvnews

Leave a Comment