RK TV News
खबरें
Breaking Newsराजनीतिराष्ट्रीय

उपेन्द्र कुशवाहा के नेतृत्व में विरासत बचाने की लड़ाई लड़ेगे-जागा कुशवाहा ।

पटना /(रवि शेखर प्रकाश)18 मार्च।उपेन्द्र कुशवाहा का कुनबा बिहार में बढ़ने लगा है।अब जेडीयू के अंदर राजनीतिक संकट गहराने लगा है ।भोजपुर जेडीयू के 74 पदाधिकारियो ने अचानक अपने पदों से इस्तीफा दे दिया ।इनमें भोजपुर जिला जनता दल यूनाईटेड श्रम और तकनीकी प्रकोष्ठ व बिहार प्रदेश किसान और सहकरिता प्रकोष्ठ के सभी पदाधिकारी ने सामुहिक रुप से जेडीयू का दामन छोडकर उपेन्द्र कुशवाहा की पार्टी राष्ट्रीय लोक जनता दल का दामन थामने की घोषणा कर दी है। बिहार प्रदेश किसान प्रकोष्ठ के माहासचिव जागा कुशवाहा ने कहा की नितीश कुमार कुशवाहो के विरासत को गिरवी रख दिये है।जिस जंगलराज के खिलाफ हमलोगों ने लड़ाई लड़ी थी और अपराध मुक्त बिहार बनाने की बात की थी। नीतीश कुमार ने एकबार पुन: जंगल राज्य की वापसी करवा दी ।जागा कुशवाहा ने कहाँ की उपेन्द्र कुशवाहा बिहार की विरासत बचाने की लड़ाई लड़ रहे है। पूरे बिहार के हमारे समर्थकों ने कहाँ की अब जेडीयू को छोड़ीये आपलोग ।नीतीश कुमार तो बिहार की स्मिता के साथ खिलवाड़ कर रहा है।ये तो उन्हीं लोगों के गोद में बैठ गया।जिन लोगों ने बिहार में तान्डव मचाया और बिहार को लूटा ।
जागा कुशवाहा ने कहा की 20 मार्च को उपेन्द्र कुशवाहा की उपस्थिति में हमारे कार्यकर्ता रालोजद में शामिल होगें और उपेन्द्र कुशवाहा जी के नेतृत्व में बिहार की विरासत बचाने की लड़ाई लड़ेगे।

Related posts

बिहार, हरियाणा, गुजरात, झारखंड, महाराष्ट्र, तेलंगाना, त्रिपुरा, उत्तर प्रदेश और पश्चिम बंगाल के 26 विधानसभा क्षेत्रों के लिए उपचुनाव का कार्यक्रम।

rktvnews

झारखंड:भाजपा प्रदेश महामंत्री एवं नव निर्वाचित राज्यसभा सदस्य डॉ प्रदीप वर्मा ने राजयसभा में ली शपथ।

rktvnews

जैन दर्शन में भावना का महत्वपूर्ण स्थान है :जैन मुनि सुप्रभसागर महाराज

rktvnews

स्नानकोत्तर हिंदी विभाग में पीएचडी की मौखिक परीक्षा संपन्न।

rktvnews

भोजपुरी विकास मंडल ,सीवान के तत्वावधान मे भोजपुरी के शेक्सपीयर भिखारी ठाकूर की 136 वीं जयंती मनायी गई।

rktvnews

भोजपुर:वीकेएसयू के स्नातकोत्तर मनोविज्ञान विभाग में विदाई समारोह आयोजित।

rktvnews

Leave a Comment