RK TV News
खबरें
Breaking NewsOther

बिहार के मुख्य्मंत्री नीतीश कुमार ने सोन नदी में डूबकर मरने वाले बच्चों की घटना पर दुःख जाहिर किया और दुखद बताया ।

RKTV NEWS/अनिल सिंह,16मार्च। सोन नदी में डूब कर मरने वाले बच्चों की दुखद घटना पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गहरा दुःख प्रकट किया है। बिहार मुख्यमंत्री कार्यालय से जारी विज्ञाप्ति के अनुसार भोजपुर जिले के संदेश थाना क्षेत्र के फूलाहाड़ी सोनघाट पर सोन नदी में डूबकर 4 बच्चों की मृत्यु की घटना पर मुख्य मंत्री नीतीश कुमार ने गहरा दुःख और संवेदना व्यक्त की है । उन्होंने इस घटना को दुखद बताते हुए।ईश्वर से मृतकों की आत्मा की शांति के लिए साथ ही इस दुःख की घड़ी में परिजनों को धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने हेतु प्रार्थना भी की। मुख्य्मंत्री ने मृतकों के आश्रितों को अविलंब 4-4 लाख की रुपए की अनुग्रह राशि उपलब्ध कराने का निर्देश दिया।

Related posts

बक्सर जिलाधिकारी ने अहिरौली पंचायत में कार्टून पैकेजिंग एवं प्रखंड डुमराव अंतर्गत उद्यान विभाग संबंधित स्थलों का निरीक्षण किया।

rktvnews

जनप्रतिनिधियों ने समझी ईवीएम से मतदान प्रक्रिया की बारीकियां।

rktvnews

मुख्यमंत्री से मिले विभिन्न कर्मचारी संगठनों के प्रतिनिधिमंडल! कर्मचारी हित में लिए गए फैसलों एवं जनकल्याणकारी योजनाओं के लिए दिया धन्यवाद।

rktvnews

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उत्तराखण्ड सेवा आयोग से चयनित 57 सहायक अभियोजन अधिकारियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किया! सभी चयनित अभ्यर्थियों को शुभकामनाएं दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

rktvnews

पटनावासी सजग होकर मतदान करने का रिकॉर्ड करेंगे स्थापित:शीर्षत कपिल अशोक

rktvnews

बागपत:जिला निर्वाचन अधिकारी ने लोकसभा सामान्य निर्वाचन के लिए नोडल अधिकारियों के साथ की बैठक।

rktvnews

Leave a Comment