RK TV News
खबरें
Breaking Newsधार्मिक

भागवत पुराण कथा का विधिवत हुआ शुभारंभ।

आरा/ भोजपुर (डॉ दिनेश प्रसाद सिन्हा)14 मार्च। पूर्व प्राचार्य जिला स्कूल आरा के स्मृति शेष प्रियरंजन प्रसाद श्रीवास्तव के पुण्य स्मृति में भागवत पुराण कथा का आयोजन इनके निवास स्थान पर किया गया जो आज 14 मार्च से 20 मार्च तक चलेगा। कथावाचक आचार्य अरविंद कुमार ओझा द्वारा विधिवत आज सुबह से ही घर मे पूजा का कार्यक्रम चला। इनके पुत्र राजीव श्रीवास्तव, पत्नी कल्पना श्रीवास्तव, माता कृष्णा कुमारी, पुत्री जूही श्रीवास्तव ,सुनीता श्रीवास्तव , पत्नी रीमा श्रीवास्तव आदि द्वारा पूजा कार्य संपन्न हुआ। दूसरे सत्र में संध्या 4:00 से भागवत कथा पुराण का आयोजन प्रारंभ हुआ। आचार्य अरविंद जी के साथ पूरी मंडली कथा को भक्तिमय और साज बाज में ढालकर संगीतमय बनाकर सुनाते रहे । काफी रोचक और सरस रहा। प्रथम दिन आशा जी द्वारा भागवत पुराण कथा का महत्व, इससे सुनने का फल और इसके प्रभाव पर प्रकाश डाला।

Related posts

चतरा:तीन दिवसीय “राजकीय इटखोरी महोत्सव” के उद्घाटन समारोह में सम्मिलित हुए मुख्यमंत्री चम्पाई सोरेन।

rktvnews

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने रेल्वे के बहु-विषयक क्षेत्रीय प्रशिक्षण संस्थान का भूमिपूजन किया।

rktvnews

बेतिया:जिले के 189 अंचलाधिकारी, राजस्व अधिकारी एवं राजस्व कर्मचारी हुए लैपटॉप से लैस।

rktvnews

हम जल्द ही डिजिटल इंडिया फ्यूचरलैब्स को शुरू करेंगे, जो इलेक्ट्रॉनिक्स क्षेत्र में सरकार, स्टार्टअप्स और बड़े उद्यमों के बीच साझेदारी को सक्षम करेगी:राज्यमंत्री राजीव चंद्रशेखर

rktvnews

नर्मदा में सुपोषण के स्वयंसेवकों से प्रीति अदाणी ने की मुलाकात!अदाणी फाउंडेशन की चेयरपर्सन ने गुजरात के आदिवासी जिले में बिताया एक दिन।

rktvnews

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मजार पर की चादरपोशी।

rktvnews

Leave a Comment