RK TV News
खबरें
Breaking Newsकलामनोरंजनराष्ट्रीय

गीतकार कुमार अजय सिंह के गीत हो रहे है प्रचलित।

चिट्ठी निकलल सरकार के हथकड़ी लागी कलाकार के गाने ने मचाई धूम।

RKTV NEWS/(अनिल सिंह) अपनी विरासत कि लोक संस्कृति की भाषाऔर परंपरागत भोजपुरी गीत संगीत में जातिवाद और गंदे गीतो के प्रचलन बढ़ जाने से अपनी मिट्टी कलंकित हो रही है। उसे बचाने के लिए बिहार सरकार ने एक पत्र जारी करते हुए निर्देश दिया है कि जो कलाकार जातिवाद और अश्लील गीत गायेंगे! उन पर कार्रवाई कि जायेगी। उक्त सरकार के आदेश का स्वागत एवं समर्थन करते हुए भोजपुरी के जाने माने सलिल गीतकार कुमार अजय सिंह ने एक गीत लिखा है। “चिठ्ठी निकलल सरकार के हथकड़ी लागी कलाकार के” नामक एल्बम बाजार में काफी प्रशंसा हासिल कर रहा है। गीत को पम्मी शांडिल्य ने स्वर से सजाया है। यह गीत कास भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है। आज आवश्यकता है ऐसे ही गीत की जो समाज को सही नई दिशा दे। इस गीत पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए जन स्वाभिमान फाउंडेशन के समन्वयक मनोज कुमार सिंह प्रवक्ता मनीष कुमार सिंह उपाध्यक्ष राजेश दत तिवारी अजीत सिंह कोषाध्यक्ष श्रीमती मुन्नी सिंह ,एस डी सिंह ,व्यास ललन यादव ,गायक मोती नट सुरेश प्रसाद, लाखन सिंह भोजपुरीया, भोजपुरी सेवक नंद कुमार तिवारी, सियाराम तिवारी भोजपुरीया,राजु ओझा शैलेश पाण्डेय भोजपुरीया ,रामबहादुर राय साहित्यकार सहित सैकड़ों लोगो ने कहा कि ऐसे गीतकार की लेखनी और गायकी ही सांस्कृतिक की धरोहर को बचा सकती है।

Related posts

गैरमजरुआ जमीन पर कब्जे को ले लोगो ने किया विरोध।

rktvnews

पाण्डोली में महा बलिदानी माँ पन्नाधाय पैनोरमा का निर्माण शुरू!राज्यमंत्री के कर कमलों से हुआ भूमि पूजन।

rktvnews

आईएनएस सुमेधा मिशन को नामीबिया की वाल्विस खाड़ी में तैनात किया गया।

rktvnews

चतरा:उपायुक्त रमेश घोलप की अध्यक्षता में होली पर्व में सुरक्षा व्यवस्था व विधि व्यवस्था संधारण को लेकर शांति समिति की बैठक सम्पन्न।

rktvnews

सारण:आगामी लोकसभा आम निर्वाचन, 2024 के अवसर पर प्रतिनियुक्त सेक्टर पदाधिकारियों तथा पुलिस पदाधिकारियों के प्रशिक्षण सह कार्यशाला का शुभारंभ।

rktvnews

पिकअप चालक से मारपीट मे प्राथमिकी दर्ज।

rktvnews

Leave a Comment