RK TV News
खबरें
Breaking Newsअपराध

रिश्वत के जुर्म में गिरफ्तार हुए मुज्जफरपुर अंचलाधिकारी अरविंद कुमार अजीत।

RKTV NEWS/मुज्जफरपुर (अनिल सिंह) 4 मार्च 23 निगरानी विभाग ने 3 मार्च को मुजफ्फरपुर में अंचलाधिकारी को 9 हजार रुपये घूस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया । मोतीपुर प्रखंड के सीओ अरविंद कुमार अजीत पर पेंशन फॉर्म और प्रमाण पत्र निर्गत करने के लिए घूस मांगने का आरोप है।इस मामले में जानकारी देते हुए निगरानी विभाग ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया कि मोतीपुर थाना क्षेत्र के रामपुरउगन गांव निवासी अजीत कुमार के पिता रामलखन राय चौकीदार थे। जिनकी मौत कुछ दिनों पहले हो गई थी। उनके मृत्युपरांत अपनी मां के नाम पर अजित कुमार ने पेंशन के लिए आवेदन दिया था। लेकिन मोतीपुर प्रखण्ड के अंचल अधिकारी अरविन्द कुमार अजीत और राजस्व कर्मचारी हरेन्द्र पासवान से पारिवारिक पेंशन की स्वीकृति के लिए बकाया सहित प्रमाण पत्र और पेंशन फॉर्म निर्गत करने के लिए उनसे 9 हजार रुपयों की मांग रिश्वत के रूप में की थी। रिश्वत नहीं देने पर अंचलाधिकारी और राजस्व कर्मचारी ने मिलकर इनका काम रोके रखा था। अंत में लाचार हो कर पीड़ित अजीत कुमार ने 20 फरवरी को निगरानी अन्वेषण ब्यूरो में शिकायत दर्ज कराई थी जिसके परिणाम स्वरूप निगरानी विभाग ने तत्परता दिखाते हुए इनकी गिरफ्तारी की।

Related posts

प्रधानमंत्री ने मध्य प्रदेश के ग्वालियर में ‘सिंधिया स्कूल’ के 125वें संस्थापक दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित किया।

rktvnews

इस्सयोग भवन’ में मनाया गया महात्मा सुशील का स्मृति-पर्व।

rktvnews

जननेता या पार्टी समर्पित नेता? कहीं लोकसभा चुनाव नजदीक देख चला गया चाल उल्टा तो नही पड़ गया🤪जनमानस की आवाज बने बिरजू तिवारी उर्फ ब्रजकिशोर तिवारी।

rktvnews

रांची:भ्रष्टाचार, परिवारवाद, तुष्टिकरण के खिलाफ वोट केलिए देश की जनता संकल्पित : बाबूलाल मरांडी

rktvnews

भोजपुर:एन.सी.डी. क्लिनिक में “ग्लोबल आयोडीन अल्पता विकार बचाव दिवस” के अवसर पर संगोष्ठी का आयोजन।

rktvnews

भोजपुर:शुद्ध प्राण वायु के लिए एक पौधा आवश्यक लगाऐं : प्रो लतिका वर्मा

rktvnews

Leave a Comment