RK TV News
खबरें
Breaking Newsराजनीतिराष्ट्रीय

संतोष कुमार शर्मा बने हम के अति पिछड़ा प्रकोष्ठ बिहार के प्रदेश अध्यक्ष ।

RKTV NEWS/(अनिल सिंह),  हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (से०) अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रो राधेश्याम प्रसाद ने संतोष कुमार शर्मा को अति पिछड़ा प्रकोष्ठ बिहार के प्रदेश अध्यक्ष के पद पर मनोनीत किया है। अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रोफेसर राधेश्याम प्रसाद ने पार्टी के संरक्षक बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार सरकार में अनुसूचित जाति/जनजाति कल्याण मंत्री डॉ संतोष कुमार सुमन के विचार विमर्श के उपरांत संतोष कुमार शर्मा को अति पिछड़ा प्रकोष्ठ बिहार के प्रदेश अध्यक्ष के पद पर मनोनीत किया है।

राधेश्याम प्रसाद ने कहा कि संतोष कुमार शर्मा अति पिछड़ा प्रकोष्ठ बिहार के प्रदेश अध्यक्ष के पद पर संगठन को मजबूत करने में योग और सक्षम व्यक्ति हैं, निश्चित तौर पर उनके प्रदेश अध्यक्ष बनने से पार्टी को लाभ मिलेगा। इस बात की जानकारी हम के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी सह प्रवक्ता अमरेंद्र कुमार त्रिपाठी ने विज्ञप्ति जारी कर दी। हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (से०) अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रो राधेश्याम प्रसाद ने संतोष कुमार शर्मा को अति पिछड़ा प्रकोष्ठ बिहार के प्रदेश अध्यक्ष के पद पर मनोनीत किया है।
अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रोफेसर राधेश्याम प्रसाद ने पार्टी के संरक्षक बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार सरकार में अनुसूचित जाति/जनजाति कल्याण मंत्री डॉ संतोष कुमार सुमन के विचार विमर्श के उपरांत संतोष कुमार शर्मा को अति पिछड़ा प्रकोष्ठ बिहार के प्रदेश अध्यक्ष के पद पर मनोनीत किया है।
राधेश्याम प्रसाद ने कहा कि संतोष कुमार शर्मा अति पिछड़ा प्रकोष्ठ बिहार के प्रदेश अध्यक्ष के पद पर संगठन को मजबूत करने में योग और सक्षम व्यक्ति हैं, निश्चित तौर पर उनके प्रदेश अध्यक्ष बनने से पार्टी को लाभ मिलेगा। इस बात की जानकारी हम के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी सह प्रवक्ता अमरेंद्र कुमार त्रिपाठी ने विज्ञप्ति जारी कर दी।

Related posts

राजनीतिक दल अब अपना वित्तीय लेखा-जोखा ऑनलाइन दाखिल कर सकेंगे; निर्वाचन आयोग ने राजनीतिक दलों द्वारा तीन प्रकार की रिपोर्ट – योगदान रिपोर्ट, लेखा परीक्षा किया गया वार्षिक विवरण और चुनाव के दौरान किए गए व्यय के विवरण – दाखिल करने के लिए एक वेब-पोर्टल शुरु किया

rktvnews

विद्युत मंत्रालय ने 2031-32 तक 80 गीगावॉट थर्मल पावर क्षमता वृद्धि की समीक्षा के लिए उद्योग हितधारकों के साथ बातचीत की।

rktvnews

पेटीएम पेमेंट्स बैंक लिमिटेड पर लगा 5 करोड़ 49 लाख का जुर्माना।

rktvnews

प्रधानमंत्री 2-3 जनवरी 2024 को तमिलनाडु, लक्षद्वीप और केरल का दौरा करेंगे।

rktvnews

भोजपुर के आरा रेलवे स्टेशन पर GRP एवं RPF की संयुक्त टीम ने जांच के दौरान लावारिस हालत में शराब से भरे बैग की बरामदगी की।

rktvnews

पर्यटन स्थल के रूप में जयगढ़ के 40 वर्ष हुए पूरे , दो दिवसीय फेस्टिवल का हुआ समापन!जयपुर के महाराजा पद्मनाभ सिंह ने किया उद्घाटन।

rktvnews

Leave a Comment