RK TV News
खबरें
Breaking NewsOther

आरा में 11अप्रैल 23 को आयोजित होगा रोजगार शिविर।

RKTV NEWS/अनिल सिंह,08अप्रैल।भोजपुर जिला नियोजनालय आरा के द्वारा दिनांक 11अप्रैल 23 को रोजगार शिविर आयोजित किया जायेगा।जिसमे निजी क्षेत्र की भारती एक्सा लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड अभियार्थियोँ का योग्यतानुसार चयन शिविर में ही करेगी।इस शिविर का आयोजन जिला नियोजनालय कैम्पस ब्लॉक रोड आरा में पूर्वाह्न 11बजे से लेकर अपराह्न 3 बजे तक किया जायेगा जिसमे ABM, BM,SBM के लगभग 25 पदों की नियुक्ति की जायेगी 28200-30000 वेतन की नियुक्ति के लिए अभ्यर्थियों की शैक्षणिक योग्यता 10वी एवं इससे से ऊपर तक रखी गई है।ये नियोजन महिला तथा पुरुष दोनो के लिए है जिसमे आयु सीमा 21से 37 वर्ष रखी गयी है।इस रोजगार के शिविर में अभ्यर्थियों का नियोजनालय में निबंध आवश्यक है।जिस अभियार्थी का निबंधन नियोजनालय में नही हो सका है वो www.ncs.gov.in पर जाकर ऑनलाइन निबंधन करा इस शिविर का लाभ ले सकते हैं।

Related posts

केंद्र की भाजपा सरकार में रोजगार की स्थितियों पर यंग इंडिया चार्टर 2024 की ओर से प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर 18-19 फरवरी को जनमत संग्रह करने की घोषणा की गई।

rktvnews

विभूतियों की प्रतिमाओं का सम्मान केवल सरकार का ही नहीं जनता की भी है जिम्मेवारी:अजय सिंह

rktvnews

भोजपुर:इंकलाबी नौजवान सभा ने हैदराबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी के शोधार्थी रोहित वेमूला की शहादत दिवस पर देशव्यापी कार्यक्रम के तहत न्याय मार्च निकाला।

rktvnews

मुख्यमंत्री ने दी स्वीकृति 4 एडीएम, 3 उपखण्ड, 12 तहसील तथा 16 उप तहसील कार्यालय खुलेंगे – कार्यालयों के लिए 406 पदों के सृजन को मंजूरी – नवीन कार्यालयों से प्रशासन होगा मजबूत।

rktvnews

घग्घर नदी में बढ़ रही पानी कि मात्रा, हाई अलर्ट पर प्रशासन,जिला कलक्टर ने अधिकारियों सहित किया घग्घर नदी के किनारों और बंधो का निरीक्षण!जिला कलेक्ट्रेट में हुई आपदा समिति कि आपातकालीन बैठक।

rktvnews

जिलाधिकारी ने राज्य अध्यापक पुरस्कार से सम्मानित रीना रानी को दी बधाई एवं शुभकामनाएं।

rktvnews

Leave a Comment