RK TV News
खबरें
Breaking Newsराष्ट्रीयशिक्षास्वास्थ्य

राष्ट्रीय एमडीएम रसोईया महासंघ नयी दिल्ली में 20-21 मार्च को अपनी जायज मांगों के समर्थन में करेगा धरना प्रदर्शन।

RKTV NEWS/(अनिल सिंह) 16 मार्च। राष्ट्रीय एमडीएम रसोईया महासंघ के द्वारा 20-21मार्च 2023 को नयी दिल्ली के संसद मार्ग जंतर मंतर पर दो दिवसीय धरना प्रदर्शन किया जायेगा।
इस आयोजित होने वाले धरने की जानकारी देते हुए राष्ट्रीय एमडीएम रसोईया महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह संस्थापक जुल्फेकार अली ने बताया की पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार जिला ,राज्य स्तर पर लड़ाई लड़ने के बाद अब दिल्ली में रसोइयों/सहायको का केंद्र व राज्य सरकार कि रसोईया विरोधी नीतियों के विरुद्ध अपनी जायज संपूर्ण भारत में मध्याह्न भोजन योजना के अंतर्गत कार्य कर रहे रसोईया सह/सहायकों को शिक्षा विभाग का चतुर्थ वर्गीय कर्मचारियों का दर्जा या अठारह हजार रूपये मासिक वेतन व दस हजार रुपए पेंशन अविलंब लागू करने संबंधित मांगो के समर्थन में दो दिवसीय धरने का आयोजन किया जायेगा।

Related posts

भोजपुर:शिवप्रकाश रंजन ने चरपोखरी प्रखंड में चलाया जनसंपर्क अभियान

rktvnews

राजस्थान :मतदाता जागरूकता के लिए ई-शपथ अभियान का आगाज – वेबसाइट www.deojaipur.in पर जाकर मतदाता ले सकते हैं ई-शपथ – ई-शपथ के बाद मिलेगा जिला निर्वाचन अधिकारी के हस्ताक्षर का डिजिटल प्रमाण पत्र

rktvnews

बक्सर;जिला पदाधिकारी अंशुल अग्रवाल ने आयुष्मान कार्ड बनाये जाने के संबंध में पर्यवेक्षण हेतु जन वितरण प्रणाली दुकानों का भ्रमण किया।

rktvnews

विश्व योग दिवस पर भाजपा भोजपुर के द्वारा शिविर लगाकर योग दिवस मनाया गया।

rktvnews

डीएम और एसपी की संयुक्त अध्यक्षता में मुहर्रम पर्व को ले विधि व्यवस्था हेतु बैठक आयोजित।

rktvnews

समस्त देशवासियों को समृद्ध बनाने वाला बजट है:कुमार प्रतीक जिला मंत्री

rktvnews

Leave a Comment