RK TV News
खबरें
Breaking Newsराष्ट्रीय

प्रधानमंत्री ने ‘चिकित्सक दिवस’ के अवसर पर सभी चिकित्सकों को शुभकामनाएं दीं।

RKTV NEWS/नई दिल्ली 01 जुलाई।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज ‘चिकित्सक दिवस’ के अवसर पर सभी चिकित्सकों को बधाई दी। श्री मोदी ने कहा कि सरकार भारत में स्वास्थ्य सेवा के बुनियादी ढांचे को बेहतर बनाने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है। सरकार यह भी सुनिश्चित करेगी कि चिकित्सकों को उनका उचित सम्मान मिले।

श्री मोदी ने एक्स पर पोस्ट किया:

“#DoctorsDay की शुभकामनाएं। यह हमारे स्वास्थ्य सेवा के नायकों के अतुलनीय समर्पण और करुणा का सम्मान करने का दिन है। वे उल्लेखनीय कौशल के साथ सबसे चुनौतीपूर्ण जटिलताओं से निपट सकते हैं। हमारी सरकार भारत में स्वास्थ्य सेवा के बुनियादी ढांचे को बेहतर बनाने और यह सुनिश्चित करने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है कि चिकित्सकों को वह व्यापक सम्मान मिले जिसके वे हकदार हैं।”

Related posts

दरभंगा:राष्ट्रीय लोक अदालत को लेकर क्लेम केश से जुड़े अधिवक्ताओं के साथ हुई बैठक।

rktvnews

बक्सर:मतदान केंद्रों पर आयोजित विशेष कैंप के निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने मध्य विद्यालय देवकुली के सभी छः बीएलओ को पाया अनुपस्थित! कड़ी कार्रवाई के दिए आदेश।

rktvnews

प्रधानमंत्री 10 मई को राजस्थान का दौरा करेंगे

rktvnews

गढवा:”विकसित भारत संकल्प यात्रा” एवं “आपकी योजना आपकी सरकार आपकी द्वार” कार्यक्रम को लेकर उपायुक्त ने किया समीक्षा बैठक, दिए आवश्यक निर्देश।

rktvnews

उज्जैन:पंचक्रोशी यात्रा 3 मई से 7 मई तक होगी आयोजित, कलेक्टर एसपी ने यात्रा के पड़ाव स्थलों का किया सघन भ्रमण।

rktvnews

राजीव गांधी ग्रामीण एवं शहरी ओलंपिक खेल रचेंगे विश्व कीर्तिमान- 53 लाख से ज्यादा लोगों ने खेलों में भाग लेने के लिए करवाया रजिस्ट्रेशन – तैयारी में जोर-शोर से जुटे प्रतिभागी।

rktvnews

Leave a Comment