RK TV News
खबरें
अंतरराष्ट्रीयकार्रवाई

इंदौर जिला प्रशासन द्वारा होटल रॉयल इंपेरिया को किया गया सील।

RKTVNEWS/इंदौर ( मध्यप्रदेश)17 अप्रैल।कलेक्टर आशीष सिंह के निर्देश पर जिला प्रशासन के दल द्वारा अग्निशमन व्यवस्था नहीं करने वाले संस्थानों के विरुद्ध कार्रवाई प्रारंभ की गई है। एसडीएम कल्याणी पाण्डे ने बताया है कि केलोद करताल में स्थित होटल रॉयल इंपेरिया को अपर्याप्त अग्नि शमन व्यवस्था होने से 28 मार्च 2024 को नोटिस जारी किया गया था। परंतु 16 अप्रैल को पुनः निरीक्षण किए जाने पर इस होटल द्वारा अग्नि शमन व्यवस्था को दुरुस्त नहीं कराया गया। जिस पर कार्यवाही करते हुए प्रशासन एवं नगर निगम के संयुक्त अमले द्वारा होटल रॉयल इंपेरिया को सील कर दिया गया है।

Related posts

ग्वालियर:घरेलू गैस का दुरुपयोग रोकने के लिये विशेष मुहिम जारी,शहर में छापामार कार्रवाई कर 11 गैस सिलेण्डर व रिफिलिंग यंत्र जब्त।

rktvnews

भारत और सिंगापुर जीवन पर्यंत शिक्षण, भविष्य के लिए कार्यबल के निर्माण, ज्ञान और कौशल विकास को रणनीतिक साझेदारी का एक प्रमुख स्तंभ बनाने के लिए अवसर मुहैया कराने पर सहमत।

rktvnews

इंदौर:चेतावनी के बाद भी अग्नि सुरक्षा प्रबंध नहीं करने पर कार्यालय ,शोरूम एवं दुकानों वाली दो बिल्डिंग सील।

rktvnews

ग्वालियर:खाद्य पदार्थों में मिलावट के खिलाफ विशेष मुहिम जारी,4780 किलोग्राम मावा जब्त, नमूने लेकर जाँच के लिये भेजे।

rktvnews

भारत अंतरराष्ट्रीय जलक्षेत्र में नौवहन, हवाई उड़ान और निर्बाध वैध व्‍यापार की स्वतंत्रता के लिए प्रतिबद्ध: इंडोनेशिया में 10वीं आसियान रक्षा मंत्रियों की मीटिंग-प्लस में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

rktvnews

इंपीरियल कॉलेज लंदन ने कॉलेज में पढ़ने वाले भारतीय छात्रों के लिए £ 400,000 मूल्य की छात्रवृत्ति की घोषणा की।

rktvnews

Leave a Comment