RK TV News
खबरें
Breaking NewsOtherस्वास्थ्य

घायलों की मदद को पहुंचे जाप नेता रघुपति यादव

अस्पताल की कुव्यवस्था देख जताई चिंता।      

आरा/भोजपुर (अनिल सिंह) बड़हरा विधानसभा क्षेत्र के गुड़ी गांव निवासी कृष्णा यादव पिता विजय कुमार राय एवं मुरत देवी पति माया यादव सहित 8 लोग बुरी तरह सड़क दुर्घटना में टेंपो पलटने से घायल हो गए जिसमे गंभीर रूप से घायल कृष्णा यादव,और मूरत देवी को सदर अस्पताल लाया गया, इसकी खबर मिलते हैं जन अधिकार पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संस्कृति सह बड़हरा विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक प्रत्याशी रघुपति यादव सदर अस्पताल पहुंचकर घायलों के बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल में व्याप्त कुव्यवस्था को देखते हुए अपने स्तर से अस्पताल प्रशासन से मिलकर उनका इलाज करवाया। बता दें कि गुंडी गांव निवासी कृष्णा यादव अपने परिवार सहित टेंपो से गंगा जी को बाल चढ़ाने के लिए पूजा करने के लिए जा रहे थे तभी अनियंत्रित होकर टेंपो पलट गई और ये घटना घटी।अन्य आंशिक रूप से जख्मी लोगों का निजी क्लीनिक में इलाज चल रहा है। इसके साथ ही अस्पताल की कुव्यवस्था को देखते हुए रघुपति यादव ने दुखित मन से कहा की एक तरफ सरकार विकास की बात करती है और दूसरी तरफ मैं अपनी आंखों से प्रत्यक्ष सदर अस्पताल की कुब्यस्था देख रहा हूं,जहां एक्सरे में लाइन की लंबी कतार है और उसके सामने अल्ट्रासाउंड वाला कमरा बंद है,अल्ट्रासाउंड के लिए महिला मरीज भटक रही है,ऐसे दृश्य की परिकल्पना विकास की नही हो सकती,उन्होंने अस्पताल प्रबंधक से मिल अल्ट्रासाउंड चालू भी करवाया।
आपकों बता दें की जाप नेता रघुपती यादव लगातार अपने क्षेत्र के लोगों के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं, इनकी जनसेवा की चर्चा जोरों पर है।

Related posts

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को किया सम्मानित।

rktvnews

15 अगस्त को किया जायेगा 2 लाख 13778 पौधारोपण।

rktvnews

सरकार ने भारतीय राष्ट्रीय सहकारी उपभोक्ता महासंघ और भारतीय राष्ट्रीय कृषि सहकारी विपणन महासंघ को किसानों से अतिरिक्त आवश्यकता के लिए सीधे 5 लाख टन प्याज की खरीद प्रक्रिया शुरू करने का निर्देश दिया।

rktvnews

मड़नपुर में दूधेश्वर लाल स्मृति सांस्कृतिक मंच का उद्घाटन।

rktvnews

भोजपुर:स्नातकोत्तर भूगोल विभाग द्वारा आयोजित मौखिक परीक्षा में शोधार्थी रमेश कुमार सफल,हेड प्रो ललित कुमार ने दी बधाई।

rktvnews

रमाला सहकारी चीनी मिल्स लिमिटेड में की गई साधारण सभा।

rktvnews

Leave a Comment