RK TV News
खबरें
Breaking NewsOther

होली को लेकर पुलिस मुख्यालय ने जारी किया निर्देश, अश्लील गाना बजाने वालों आयेगी शामत।

RKTV NEWS/पटना 3 मार्च 23 होली को लेकर पुलिस मुख्यालय ने तैयारी पूरी कर ली है। होली को शांतिपूर्ण ढंग से मनाए जाने को लेकर पुलिस मुख्यालय ने कई आवश्यक निर्देश जारी किये हैं। शांति समिति की बैठक की जा रही है। होली में अश्लील गाना बजाने वाले हो जाए सावधान क्योंकि करने वालों पर अब कार्रवाई की जाएगी। एडीजी जितेन्द्र सिंह गंगवार ने कहा कि होली में किसी तरह की फुहड़ और अश्लील टिप्पणियां बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
उन्होंने बताया कि होली को लेकर जिला स्तर से विस्तृत पुलिस बल दंडाधिकारी, क्यूआरटी मेडिकल दल, अग्निशमन दल की प्रतिनियुक्ति की गयी है। होली के अवसर पर कुछ असावधानी के चलते आग लगने की घटनाएं होती है इसलिए फायर बिग्रेड दल की प्रतिनियुक्ति की गयी है। वही विधि व्यवस्था बनाये रखने के लिए अर्धसैनिक बल, लाठी बल, करीब 2500 से ज्यादा होमगार्ड को लगाए गये हैं।
पुलिस कर्मियों की छूट्टी पर मुख्यालय ने रोक लगाई है। होली में महिला पुलिसकर्मियों की भी प्रतिनियुक्त की गयी है। एडीजी जितेंद्र सिंह गंगवार ने यह भी बताया कि सोशल मीडिया पर हम एक अपील जारी कर रहे हैं कि महिलाओं का सम्मान करें किसी तरह की फुहड़ और अश्लील टिप्पणियां अनुचित है। होलिका दहन पारंपरिक तरीके से मनाए लेकिन उसमे अश्लीलता नहीं हो। विवादित स्थलों पर होलिका दहन ना करे। इस तरह बहुत सारी बाते सोशल मीडिया पर जारी की जा रही है। होली में अश्लील गाना बजाने पर रोक लगायी गयी है।

Related posts

भोजपुर : शोक संतप्त परिवार से मिले भाजपा नेता भुअर ओझा।

rktvnews

एलईडी वैन से ग्राम पंचायतों तक पहुंचेगी जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी!जिला कलक्टर ने प्रचार रथों को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना।

rktvnews

रॉयल थाई नौसेना के कमांडर-इन-चीफ एडमिरल एडुंग फान-इआम का भारत दौरा।

rktvnews

राजस्थान धरोहर संरक्षण एवं प्रोन्नति प्राधिकरण बोर्ड के अध्यक्ष ने बस्सी में सत्यव्रत रावत चूण्डा पैनोरमा के लिए भूमि का किया निरीक्षण।

rktvnews

मंत्री रेखा आर्या ने लेलू स्थित स्पोर्ट कॉलेज का स्थलीय निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

rktvnews

25 जुलाई तक करा ले हथियारों का सत्यापन वरना लाइसेंसी हो जायेगी गैर लाइसेंसी 😲

rktvnews

Leave a Comment